• Breaking News

    .

    .

    Thursday, 9 November 2017

    शिवपुरी में 2 वर्ष की मासूम का रेप, पब्लिक भड़की, आगजनी, तोड़फोड़, हंगामा

    शिवपुरी। जिले के खनियाधाना थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खडीचरा में 2 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार करने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मासूम की चीखों को दबाने के लिए उसकी हत्या का प्रयास भी किया है। मासूम की चीत्कार के कारण ही घटना स्थल पर स्थानीय निवासियों ने बदमाश को धर दबौचा। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी का घर फूक दिया है। आगजनी में 4 बाइक, सिलेण्डर समेत सामान राख हो गए। भीड़ ने चक्काजाम कर दिया। समाचार लिखे जाने तक हालात तनावपूर्ण बने हुए थे। स्थिति को संभालने में भारी संख्या में पुलिस बल भी खनियाधाना में तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह सरकारी अस्पताल के पास रेस्ट हाउस के पीछे एक 18 वर्षीय सफाईकर्मी ने क्षेत्र की ही मासूम 2 वर्षीय बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। जब बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया तो उसके मुंह से निकली चीत्कार वहां से गुजर रही महिलाओं ने सुनी और उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी ने बालिका को  जान से मारने का प्रयास किया लेकिन उसके पहले ही महिलाओं व आसपास के लोगों द्वारा घेरकर आरोपी को दबोच लिया गया और पुलिस को सौंप दिया। 

    मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की पहचान भूरा पुत्र रूप सिंह के रूप में बताई और जब 2 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास की यह जानकारी अन्य लेागों को लगी तो पुलिस थाना खनियाधाना का घेराव किया गया और लोगों ने आरोपी युवक के घर व गांव पहुंचकर वहां आग लगा दी। इस आगजनी की घटना में मौके पर मौजूद 4 बाईक, एक सिलेण्डर व अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गए। 

    इसके अलावा उपद्रव मचाते हुए कई लोगों ने खनियाधाना बस स्टैण्ड पहुंचकर चक्काजाम लगा दिया। इस घटना के बाद से खनियाधाना में बाजार बंद हो गए और लोगों ने इस वीभत्स की घटना की निंदा करते हुए आरोपी के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की। 

    घटना को भांपते हुए भारी संख्या में पुलिस बल खनियाधाना में तैनात किया गया है और हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में अपने अमले को उचित कार्यवाही के निर्देश कर खनियाधाना में शांतिपूर्ण माहौल निर्मित करने के निर्देश जारी किए है। 

    इनका कहना है
    आरोपी को पकडकर बलात्कार सहित पास्को एक्ट की धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है,स्थिती तनावपूर्ण थी, लेकिन तत्काल स्थिती को संभाल लिया गया अब हालात समान्य है। 
    सुनील कुमार पांडे एसपी शिवपुरी

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel