• Breaking News

    Sunday, 5 November 2017

    सोनभद्र: जर्मन नागरिक की पिटाई, गिरफ्तार आरोपी बोला- वेलकम टू इंडिया कहा तो उसने घूंसा मारा


    नई दिल्‍ली : उत्‍तर प्रदेश के आगरा में स्विस जोड़े की पिटाई का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि सोनभद्र में एक जर्मन मूल के व्‍यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाइ करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है.
    न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, यह घटना सोनभद्र रेलवे स्‍टेशन पर हुई, जहां एक जर्मनी नागरिक की पिटाई की गई. पुलिस ने इस मामले में अमन यादव नामक शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.
    अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आनंद कुमार ने लखनऊ में बताया कि कल सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर जर्मन नागरिक होल्गर एरीक और रेलवे के कर्मचारी के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, रेलवे के एक सुपरवाइजर ने उनका हालचाल पूछने का प्रयास किया तो उनको गुस्सा आ गया और उन्होंने कर्मी को एक मुक्का मार दिया, जिससे उसको चोट लग गई. उन्होंने बताया कि जवाब में रेलवे के कर्मचारी ने भी शायद जर्मन नागरिक के साथ धक्का-मुक्की की है. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ एनसीआर (असंज्ञेय रिपोर्ट) दर्ज कराई है. दोनों का चिकित्सीय परीक्षण भी कराया जा चुका है.
    इस बीच, सोनभद्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेकानंद तिवारी ने बताया कि जर्मन नागरिक होल्गर एरीक को शनिवार रॉबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर रेलवे के ठेकेदार अमन कुमार ने कथित रूप से मारा-पीटा था. स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.
    रोपी ने ANI से बातचीत में कहा है कि 'मैं निर्दोष हूं. जब मैंने जर्मनी मूल के व्‍यक्ति को 'वेलकम टू इंडिया' कहा तो उसने मुझे घूंसा मारा. यहां तक की उसने मुझ पर थूक भी दिया'.

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel