• Breaking News

    .

    .

    Monday, 6 November 2017

    दरिंदा बेटा: मां को नग्न कर घुमाया, कांटे घुसाए, डंडा डाल दिया, पिता को बांधकर पीटा

    गुना। क्या कोई व्यक्ति इतना भी दरिंदा हो सकता है क वो अपने माता पिता के साथ वो सबकुछ कर डाले जो क्रूर अपराधी भी नहीं करते। यहां ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पीड़ित माता-पिता अस्पताल में है। उसके अपने बेटे ने उसके कपड़े फाड़े और तमाशा बनाया। फिर प्राइवेट पार्ट में कांटे घुसा दिए और डंडा घुसाकर घायल कर दिया। इससे पहले उसने अपने पिता को पेड़ से बांधकर पीटा। विवाद संपत्ति का है। वो पिता की 70 बीघा जमीन अपने नाम कराना चाहता था। जानकारी के अनुसार मामला गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अजरोडा प्लाट गांव का है। पीड़ित बुजुर्ग अमर सिंह मीना के 4 बेटों में से दूसरे नंबर का बेटा मुकेश अपने भाइयों और मां-बाप के साथ अक्सर मारपीट करता था। जिसके चलते पहले भी उसने अपने छोटे भाई दिनेश के हाथ का अंगूठा काट दिया था। बताया जा रहा है की आरोपी मुकेश की नजर उसके पिता की 70 बीघा जमीन पर है। जिसे पाने के लिए उसने जन्म देने वाले माँं-बाप को भी नहीं बख्शा। 

    आरोपी बेटे मुकेश ने अपने पुत्र अरुण एवं अन्य साथियों के मिलकर पहले तो 70 साल के बुजुर्ग पिता अमर सिंह को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीट पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए। जब उसके बाद भी राक्षस बेटे का मन नहीं भरा तो उसने धारदार हथियार से पिता के सीधे हाथ का अंगूठा काट दिया।

    जब इस दरिंदगी का विरोध करने आरोपी की मां विवाद में कूदी तो आरोपी मुकेश और उसके बेटे अरुण ने बूढ़ी मां के कपड़े फाड़ दिए और निर्वस्त्र हालत में घुमाया। बदमाशों की ज्यादती का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की आरोपियों ने 65 वर्षीय बुजुर्ग मां के प्रायवेट पार्ट्स में कांटे भर दिए और लाठी को भी अंदर डाल दिया। जिसके चलते महिला की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel