• Breaking News

    Sunday, 5 November 2017

    सिंधिया के घर आए CM शिवराज, सिंधिया को धमकी देकर चले गए

    शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कोलारस में थे। वो यहां स्वर्गवासी विधायक रामसिंह यादव के निवास पर शोक व्यक्त करने आए थे। जाते जाते वो सिंधिया को धमकी दे गए। बोले जिन नेताओं को भावांतर योजना समझ नहीं आ रही, जल्द ही उन्हे समझा दूंगा। बता दें कि हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भावांतर भुगतान योजना को शिवराज सरकार का नया घोटाला करार दिया था। यहां भूलना नहीं चाहिए कि जिस विधायक के यहां शिवराज सिंह आए थे वो सिंधिया समर्थक परिवार है या यूं कह लीजिए कि खतौरा में वो सिंधिया का घर है। कोलारस से विधायक स्व. रामसिंह यादव क्षेत्र के दिग्गज कांग्रेस नेता थे। सीएम शिवराज सिंह शनिवार को उन्हे ही श्रृद्धासुमन समर्पित करने आए थे। वो हवाई मार्ग से कोलारस उतरे और सड़क मार्ग द्वारा खतौरा गए। यहां 10 मिनट रुकने के बाद वापस कोलारस आए और हवाई मार्ग से भोपाल चले गए। खतौरा से लौटने के बाद उन्होंने यह बयान दिया। शोक जताने आए सीएम शिवराज सिंह ऐसे मौके पर भी राजनीति करना नहीं भूले। 

    क्या कहना था, क्या कह गए
    सामान्यत: ऐसे अवसरों पर जब कोई शोक संतृप्त परिवार से मिलकर लौटता है तो दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता है। राजनीति से जुड़े दिग्गज अक्सर ऐसे अवसरों पर राजनीतिक सवालों का जवाब देने से इंकार कर देते हैं। वो स्वर्गवासी व्यक्ति की यादें जाता करते हैं। उनके बारे में बातें करते हैं परंतु शिवराज सिंह तो कुछ और ही कर गए। 

    पत्रकारों ने पूछा था कुछ, जवाब मिला कुछ और
    पत्रकारों नें यहां भावांतर योजना के संदर्भ में सवाल किया था कि भाजपा के ही विधायक, मंत्री और सांसद भावांतर योजना का विरोध कर रहे हैं। शिवराज सिंह ने पहले तो भावांतर योजना की तारीफ की और फिर सिंधिया को टारगेट करते हुए कह गए कि जो नेता भावांतर योजना को समझ नहीं पाए हैं, उन्हे मैं समझा दूंगा। 

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel