• Breaking News

    .

    .

    Friday, 10 November 2017

    बापू की प्रतिमा का अपमानः ऐनक-लाठी तोड़ी, पैरों में डाली बेड़ियां, मुंह पर लपेटी काली जैकेट

    जिला मुख्यालय हमीरपुर के गांधी चौक पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ अज्ञात लोगों ने छेड़छाड़ कर अहिंसा के पुजारी का अपमान किया है। गांधी चौक पर स्थापित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर लगी ऐनक और लाठी को शरारती तत्वों ने तोड़ डाला।
    मुंह पर काले रंग की जैकेट लपेटी और पैरों में बेडिय़ां डाली गईं। इसके अलावा स्मारक की दीवारों पर लगी पुरानी तस्वीरों को भी क्षति पहुंचाई गई। महात्मा गांधी की प्रतिमा पर लगाई फूलमालाएं भी बाहर सड़क पर फेंकी गईं।

    वीरवार को विधानसभा के मतदान के बाद आधी रात को इस वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही सुबह पौने दस बजे सबसे पहले एसडीएम हमीरपुर अरिंदम चौधरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया।

    सीसीटीवी फुटेज से मिल सकता है सुराग

    पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ पीडीपी की धारा 3 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही गांधी चौक पर विभिन्न शॉपिंग कांप्लेक्स, बैंकों के एटीएम की सीसीटीवी की फुटेज को भी मंगवाया गया है।

    उधर, पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने कहा कि पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पीडीपी की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज मंगवाई गई हैं, आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel