• Breaking News

    .

    .

    Monday, 6 November 2017

    टेक्सास चर्च फायरिंग में 26 की मौत, अमेरिकी वायुसेना का पूर्व अफसर था हमलावर

    वाशिंगटन। दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका एक हफ्ते के अंदर तीसरे बड़े हमले से दहल गया है। इस बार यह हमला टेक्सास स्थित एक चर्च में एक हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए 26 लोगों को मौत के घाट उतार दिया जबकि कई अन्य घायल हैं। हमले के बाद एशिया दौरे पर निकले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रप ने ट्वीट कर कहा है कि स्थिति पर उनकी नजर है।
    हमलावर को मार गिराया गया है। हमलावर की पहचान 26 वर्षीय डेविन पैट्रीक के रूप में हुई है। वो अमेरिकी वायुसेना का पूर्व अफसर था और बाइबिल टीचर भी। 2014 में अपनी पत्नी और बच्चे को पीटने के आरोपों के बाद उसे अपमानित करते हुए वायुसेना से निकाल दिया गया था।
    जानकारी के अनुसार हमला एक बैपटिस्ट चर्च में प्रार्थना के दौरान हुआ है। हमलावर डेविन असॉल्ट रायफल और काले रंग की टैक्टिकल ड्रेस पहने चर्च में पहुंचा और प्रार्थना कर रहे लोगों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।
    टेक्सास के गर्वनर ग्रेग एबॉट ने देर रात एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें नहीं पता कि वह संख्या बढ़ेगी या नहीं, लेकिन हमें पता है कि यह बहुत अधिक है।
    एक कवच-पहने बंदूकधारी ने ग्रामीण टेक्सास चर्च के अंदर निशानेबाज भी मर चुका है, अधिकारियों ने कहा।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग करने वाले हमलावर को मार गिराया गया है।


    डलास की एक वेबसाइट के अनुसार एक बंदूकधारी दोपहर के करीब चर्च के अंदर घुस आया और अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। घायलों में दो साल की एक बच्ची भी है।

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel