• Breaking News

    .

    .

    Monday, 6 November 2017

    ब्रांडेड कपड़ों को बेचने वाली यह वेबसाइट हो रही है बंद, मिल रहा है 70 फीसदी तक का डिस्काउंट

    अगर आपने दिवाली के वक्त अपने लिए कपड़ों से लेकर के जूतों तक की शॉपिंग नहीं की थी, तो घबराने की बात नहीं है। जल्द ही रिटेल सेक्टर में ब्रांडेड कपड़ों को बेचने वाली बड़ी वेबसाइट्स में शुमार आदित्य बिड़ला समूह की abof.com बंद होने वाली है।
    इसके मद्देनजर कंपनी ने फिलहाल अपनी साइट पर सेल शुरू कर दी है, जिसके बाद आप 70 फीसदी डिस्काउंट पर कपड़े खरीद सकते हैं। 

    कपड़ों के अलावा इन पर है 60 फीसदी डिस्काउंट
    कपड़ों के अलावा वेबसाइट पर जूते, पर्स, बेल्ट पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेल पीरियड में महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए खरीददारी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी हालांकि बच्चों के कपड़े नहीं बेचती है, जिससे ऐसे लोगों को निराशा हाथ लगेगी, जो इस कैटेगिरी में खरीददारी करने का प्लान कर रहे थे। 

    300 रुपये में मिल रही है 1700 रुपये की शर्ट 

    सेल में 1700 रुपये वाली पीटर इंग्लैंड की शर्ट  मात्र 300 रुपये में मिल रही है। पीटर इंग्लैंड खुद ही आदित्य बिड़ला रिटेल का प्रॉडक्ट है। इस ब्रांड ने भारत सरकार के इंडिया हैंडलूम ब्रांड के साथ रणनीतिक सहयोग भी किया है।  इसका उद्देश्य भारतीय हैंडलूम उद्योग को प्रोत्साहित करने के लिए एक साथ मिलकर कार्य करना है।

    हैंडलूम बुनकरों के साथ मिलाया हाथ
    पीटर इंग्लैंड ने पहली बार एक एक्सक्लूसिव ‘‘इंडिया हैंडलूम ब्रांड’’ कलेक्शन को विकसित करने के लिए आंध्र प्रदेश में मंगलगिरि के हैंडलूम बुनकरों के साथ गठजोड़ किया है। इन परिधानों को शत-प्रतिशत हैंडलूम फैब्रिक के इस्तेमाल से तैयार किया गया है, जो स्टाइल और आरामदेयता के मामले में अनूठा है और इस प्रकार यह इस फैशन परिधान की श्रृंखला को सही मायनों में भारतीय एवं प्रमाणिक बनाता है।

    इसके अतिरिक्त यह कलेक्शन दोनों ही संस्थाओं के लोगों को प्रदर्शित करेगा - इन परिधानों पर पीटर इंग्लैंड के लोगो के साथ भारत सरकार के ‘इंडिया हैंडलूम ब्रांड’’ को प्रदर्शित किया जाएगा, जो सामाजिक रुप से उत्तरदायी कॉर्पोरेट सिटीजन की भावना को प्रदर्शित करेगा।

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel