• Breaking News

    Saturday, 14 October 2017

    दुल्हन ने ससुर के साथ सुहागरात मनाई, पति पुलिस की शरण में

    पटना। बिहार के छपरा जिले से पारिवारिक रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आ रहा है। अभी तक इस मामले में केस फाइल नहीं किया गया है परंतु पुलिस जांच कर रही है। यदि आरोप सही पाए गए तो केस फाइल किया जाएगा। पीड़ित युवक का आरोप है कि जिस युवती से उसकी शादी कराई गई थी, पिछले 2 साल में उसने उसके साथ एक रात भी नहीं बिताई है। सुहागरात को युवक के पिता दुल्हन के कमरे में चले गए। दोनों के बीच संबंध बन गए हैं। जब वो अपनी पत्नी से इस अवैध रिश्ते का विरोध करता है तो पत्नी कहती है कि हमारी तुमसे शादी ही नहीं हुई। शादी तो उसी से होती है जिसके साथ सुहागरात मनाई हो। 

    मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के छपरा जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले उपेंद्र कुमार सिंह की शादी आज से आज से 2 वर्ष पहले हुई थी। तब से लेकर आज तक वह अपनी पत्नी के साथ एक रात तक नहीं गुजार सका। कई बार इस बात का विरोध करने पर मारपीट की जाती थी और पत्नी अपने मायके चली जाती थी। मारपीट को लेकर पत्नी के द्वारा थाने में प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया गया था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसका पति रोजाना शराब की नशे में मारपीट करता है और तरह तरह से प्रताड़ित करता था। 

    वहीं दूसरी तरफ पत्नी और पिता के द्वारा दर्ज कराए गए मामले को बे-बुनियाद बताते के उपेंद्र ने कहा कि हमें फसाने कि यह सब साजिश रची जा रही है। हकीकत तो यह है कि जैसे ही हम शादी कर के घर पहुंचे और कुछ दिन बीतने के बाद से ही हमारी पत्नी हमारे साथ नहीं बल्कि हमारे पिता के साथ रात गुजारने लगी थी। जब कभी इस बात का विरोध किया जाता तो दोनों के द्वारा मारपीट किया जाता था और झूठा आरोप लगाया जाता था लेकिन एक दिन हमने अपनी आंखों से दोनों की करतूत देख ली और हमारी पत्नी ने विरोध करने पर कहा कि हमारी शादी तुम्हारे साथ नहीं हुई थी।

    वही इस मामले में नजदीकी थाने का कहना है कि जिले के SP के द्वारा मामले की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है और इस मामले में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel