• Breaking News

    .

    .

    Wednesday, 18 October 2017

    व्यापारी की महिलाओं को निर्वस्त्र कर तांत्रिक क्रियाएं करता था, 80 लाख ठग लिए

    ग्वालियर। व्यापार में घाटे के बाद तांत्रिक के चंगुल में फंसे एक व्यापारी की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है। तांत्रिक ने व्यापारी से तंत्र क्रियाओं के नाम पर 80 लाख रुपए तो ठगे ही। उसके परिवार की महिलाओं के साथ जो कुछ किया वो अत्यंत शर्मनाक था। वो व्यापारी के घर की महिलाओं को निर्वस्त्र होकर तांत्रिक क्रियाओं में शामिल होने बुलाता था। फिर फोटो भी खींचता था। गर्म चिमटे से दागता और मारपीट भी करता। मामला सिटी सेंटर का है जहां एक कारोबारी को लंबे समय से व्यापार में घाटा हो रहा था। व्यापार में घाटा होने पर कारोबारी एक तांत्रिक के पास पहुंचा। तांत्रिक ने कारोबारी व्यापार में मुनाफा करवाने और समाज में प्रतिष्ठा बढ़ाने का भी झांसा दिया। तांत्रिक की बातों में आकर कारोबारी वही करता गया जैसा तांत्रिक ने कहा।

    महिलाओं को निर्वस्त्र कर पूजा करवाता था
    धीरे-धीरे तांत्रिक ने कारोबारी से अनुष्ठान करवाने के नाम पर घर के जेवरात सहित नगदी मिलाकर कुल 80 लाख रुपए ऐंठ लिए। अनुष्ठान के दौरान तांत्रिक घर की महिलाओं को निर्वस्त्र कर पूजा में बैठाता था। इस दौरान तांत्रिक ने महिलाओं की अश्लील फोटो भी खींच ली थी। 

    सदस्यों को गर्म चिमटे से दागता था तांत्रिक
    अनुष्ठान के दौरान तांत्रिक परिवार के सदस्यों को गर्म चिमटे से दागता और मारपीट भी करता। परिवार के लोगों के विरोध करने पर आरोपी महिलाओं की अश्लील फोटो सोशल साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देता था।

    काफी दिन गुजर जाने के बाद भी व्यापार में कोई फायदा नहीं होते देख कारोबारी को अपने ठगे जाने का एहसास हुआ, और उसने तांत्रिक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के ठिकानों पर दबिश भी दी लेकिन तांत्रिक पुलिस के हाथ नहीं लग सका।

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel