• Breaking News

    .

    .

    Friday, 6 October 2017

    डॉक्टर की ये गंदी हरकत कर देगी शर्मशार, वीडियो हुए वायरल

    महिला मरीज के साथ डॉक्टर की घिनौनी हरकत का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि जांच के नाम पर यह यूनानी डॉक्टर महिला मरीजों के साथ अश्लील हरकत करता है। इस संबंध में शिवसेना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 
    ताजा मामला राजस्थान के जोधपुर स्थित चौपासनी रोड पर स्थित एक यूनानी डॉक्टर की क्लीनिक से जुड़ा है। ये वीडियो यहां के प्रताप नगर थाना इलाके में क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर के होने का दावा किया जा रहा है। किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिए थे, लेकिन फिर हटा लिए। इस संबंध में प्रतापनगर थाना में शिकायत की गई है। इसके अनुसार इस डॉक्टर के दो अलग-अलग वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हुए हैं। इन वीडियो में यह डॉक्टर यहां क्लीनिक पर आई महिला मरीजों की जांच के नाम पर अश्लील हरकतें करता दिख रहा है।

    करीब साढे तीन मिनट के इन वीडियो में महिला मरीज के साथ यह डॉक्टर गले में स्टेस्थिकॉप गले में लटकाये हुए दिख रहा है। जिससे साफ दिखाई दे रहा है कि यह व्यक्ति डॉक्टरी के नाम पर पेशे को बदनाम कर रहा है। पहले यह प्राइवेट डॉक्टर महिला मरीज को अंदर क्लिीनिक के कमरे में जांच के नाम पर लेकर आता है और फिर शुरू करता है अपना घिनौना काम। महिला मरीज को कभी टेबल पर लिटाकर तो कभी टेबल से उठाकर यह महिला मरीज को अपनी बांहों में भरता है।

    थाने तक पहुंची शिकायत तो चेते

    वीडियो पिक्चर

    वीडियो में महिला मरीज डॉक्टर की हरकत का विरोध करते भी दिखती है तो वह उसे फिर से टेबल पर लिटा देता है। भगवान का दर्जा मिलने वाले पेशे को यह डॉक्टर किस तरह बदनाम करने की कोशिश करता है इन वीडियो में यह साफ-साफ दिखाई दे रहा है। वहीं, ये दोनों वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में डॉक्टर के क्लीनिक को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है। उधर, पूरे मामले के वायरल होने के बाद हिंदू संगठन भी सक्रिय हुए और इस घटना को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ करने की बात कही है।


     

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel